OLA ने नए, OLA S1, S1 Pro रंग विकल्पों की घोषणा की; जल्द ही Subscription based सेवा योजनाएँ लॉन्च करेगा

OLA इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट के माध्यम से घोषणा की है कि कंपनी के पास अब OLA S1 and OLA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर दोनों के लिए 10 रंग उपलब्ध होंगे। सीईओ ने OLA S1 और S1 Pro दोनों पर पैलेट में ‘गेरुआ’ रंग के स्थायी जोड़ का भी उल्लेख किया। गेरुआ रंग पिछले साल होली पर सीमित रन के लिए शुरू हुआ था।

OLA S1 - new colors

इससे पहले OLA S1 पांच रंगों में उपलब्ध था। OLA S1 और OLA S1 Pro अब 11 रंगों में पेश किए गए हैं, जिनमें शामिल हैं- गेरुआ, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, कोरल ग्लैम, लिक्विड सिल्वर, मैट ब्लैक, जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, एन्थ्रेसाइट ग्रे, मिलेनियल पिंक और मार्शमेलो।

सीईओ भाविश ने यह भी घोषणा की कि कंपनी जल्द ही सर्विस सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करेगी और ओला इलेक्ट्रिक के आफ्टर-सेल्स सर्विस स्ट्रक्चर में कुछ बड़े बदलाव लाएगी। सीईओ 30 दिनों के भीतर अपने सभी अनुभव केंद्रों को सर्विस डेस्क से लैस करने का दावा करता है। इसका मकसद ग्राहकों को उसी दिन सर्विस रुटीन उपलब्ध कराना होगा।

OLA S1 और S1 Pro की कीमत, Specification
OLA S1 और OLA S1 Pro बेंगलुरू स्थित ईवी स्टार्टअप के प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। दोनों स्कूटर 8.5kW के पीक पावर आउटपुट के साथ 5.5kW मोटर का उपयोग करते हैं। OLA S1 में मोटर को 3kWh बैटरी पैक से जोड़ा गया है, जबकि इसे S1 प्रो के बड़े 4kWh बैटरी पैक से जोड़ा गया है। इसके परिणामस्वरूप S1 पर 141 किमी की राइडिंग रेंज का दावा किया गया है, जबकि S1 प्रो की 181 किमी रेंज की तुलना में।

सुविधाओं के संदर्भ में, OLA S1 और S1 Pro दोनों में 7 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले, नेविगेशन, साथी ऐप के माध्यम से नियंत्रण, म्यूजिक प्लेबैक, रिवर्स मोड आदि मिलता है। ओला एस1 प्रो में अतिरिक्त रूप से क्रूज कंट्रोल भी है। ओला एस1 और ओला एस1 की कीमत क्रमश: 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी मोटर, बैटरी और अन्य घटकों के कवरेज के साथ दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पांच साल तक का विस्तारित वारंटी पैकेज भी प्रदान करती है।

Leave a Comment